डीयू के भारती कॉलेज में डिजिटल मार्केटिंग कोर्स के लिए ऑनलाइन आवेदन

प्रेस विज्ञापित / न्यूज

(प्रिन्ट और वेब)

24 – सितमबर-2022 

डीयू के भारती कॉलेज में Digital Marketing कोर्स के लिए ऑनलाइन आवेदन 

दिल्ली विश्वविद्यालय के भारती कॉलेज में शॉर्ट टर्म कोर्स के तहत डिजिटल मार्केटिंग एण्ड सोशल मीडिया ऐड्वर्टाइज़िंग में आवेदन के लिए ऑनलाइन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इस कोर्स की बड़ती लोकप्रियता और आज के समय की जरूरत को देखते हुए दाखिले की पात्रता न्यूनतम 10वीं उत्तीर्ण रखी गई है। यह कोर्स, ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों माध्यम में कराया जाएगा। ऑनलाइन पाठ्यक्रम की पढाई साप्ताहांत (weekend) में कराई जाएगी। 

इस पाठ्यक्रम में सहयोगी संस्थान, आर के फिल्म्स एण्ड मीडिया अकैडमी के निर्देशक दीपक बंसल ने बताया की, “दाखिले की ऑनलाइन प्रक्रिया होने से इस कोर्स में कोई भी कही से भी दाखिला ले सकता है और ऑनलाइन लाइव क्लास के साथ छात्र ठीक वैसे ही पढ़ाया और सिखाया जाता है जैसे की ऑफलाइन क्लास में देखने को मिलता है। कोर्स के सभी प्रशिक्षक डिजिटल व सोशल मीडिया मार्केटिंग के विभिन्न विषयों में निपुण और अनुभवी भी हैं। इस कोर्स में दाखिल लेने के लिए कॉमन यूनिवर्सिटी एलिजिबिलिटी टेस्ट (CUET) की जरूरत नहीं है। ग्रेजुएशन और पोस्ट-ग्रेजुएशन कर रहे छात्र भी इस कोर्स का लाभ ले सकतें हैं। “

पाठ्यक्रम की अवधि लगभग पाँच महीने की है जिसके बाद सभी योग्य छात्रों को भारती कॉलेज (डीयू) की ओर से प्रमाण पत्र भी मिलता है। 

Du Bharthi College Admission

नवंबर २०२२ में शुरू होने वालें बैच में दाखिलें का आवेदन करने की लिए भारती कॉलेज की वेबसाईट, bharaticollege.du.ac.in, में ऐकडेमिक वालें सेक्शन में शॉर्ट टर्म कौरसेस में जाकर कर सकते हैं। कोर्स से जुड़ी कोई भी अधिक जानकारी के लिए 9312237583 पर संपर्क कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें > दिल्ली विश्वविद्यालय में सीओएल द्वारा कौशल-आधारित पाठ्यक्रमों के लिए तिथियां बढ़ाई गईं

ऑनलाइन आवेदन का लिंक:

https://www.bharaticollege.du.ac.in/bc/form/12

न्यूज स्टोरी स्त्रोत:

प्रेषक :

दीपक बंसल, 9312237583 

आर के फिल्म्स एण्ड मीडिया अकैडमी

https://www.rkfma.com/

https://www.rkfma.com/bharti-college-certificate-courses.html

कृपया इस पोस्ट को शेयर करें!
Subscribe
Notify of
guest

0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments